Tuesday 26 December 2023

आजमगढ़ जाति विशेष के लिए खत्म हो जा रहा बाबा के बुलडोजर का तेल-हवलदार सुरहन में हुई युवती की हत्या मामले को लेकर एसपी से मिला सपा का प्रतिनिधिमण्डल


 आजमगढ़ जाति विशेष के लिए खत्म हो जा रहा बाबा के बुलडोजर का तेल-हवलदार


सुरहन में हुई युवती की हत्या मामले को लेकर एसपी से मिला सपा का प्रतिनिधिमण्डल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल जिला अध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ से दिनांक 23.12.2023 को दीदारगंज थाना के ग्राम सुरहन में दिन दहाड़े मनबढ़ व दबंग लोगों द्वारा राजभर परिवार की लड़की सबनम राजभर पुत्री जैतून राजभर की हत्या, तथा अतरौलिया में निषाद समाज के लोगों पर अत्याचार व अन्य पिछड़े, दलित, और अल्पसंख्यकों के ऊपर दबंग सामंतो द्वारा हो रहे दमन व उत्पीड़न को लेकर के मुलाकात की। जिसमें पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ द्वारा न्यायोचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।


जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि योगी जी की सरकार में पुनः सामंती पवित्र के लोगों द्वारा पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यकों की हत्याएं जुल्म, दमन, उत्पीड़न हो रहा है। एक जाति विशेष के लोगों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है। जिससे वह निर्भीक होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। थाने व तहसील भाजपा के नेता चला रहे हैं,और अपराधियों को बचाने में लगे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एक जाति विशेष के लोग अपराध कर रहे हैं। उनके घरों पर बाबा के बुलडोजर का तेल खत्म हो जा रहा है,वही दूसरे जाती के लोगों के विरुद्ध फर्जी मुकदमे दर्ज करा कर गैंगस्टर, गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर उनके घरों पर बुलडोजर चल रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार तानाशाही दमन अत्याचार का पुरजोर विरोध करेगी यदि सरकार नहीं मानेगी तो सन 2024 जनता खुद जवाब देगी।


 प्रतिनिधि मंडल में दुर्गा प्रसाद यादव विधायक व पूर्व मंत्री, अखिलेश यादव विधायक मुबारकपुर, कमलाकांत राजभर विधायक दीदारगंज, दारोगा प्रसाद सरोज पूर्व सांसद, डॉक्टर रामदुलार राजभर, राजेश यादव, विवेक सिंह आदि लोग थे।

No comments:

Post a Comment