Saturday 23 December 2023

आजमगढ़ दीदारगंज दिन दहाड़े युवती की चाकू मारकर हत्या एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची


 आजमगढ़ दीदारगंज दिन दहाड़े युवती की चाकू मारकर हत्या


एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन में शनिवार को दिन में युवती की ताबड़तोड़ चाकू से वार से हत्या कर दी गई। घटनास्थल एसडीएम आवास से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। घटना के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी गण भी पहुंच गए थे।


मृतका का नाम शबनम पुत्री जैतून राजभर उम्र लगभग 22 वर्ष है शबनम की मां आशा खेत में काम कर रही थी। शबनम उसके लिए खाना लेकर जा रही थी। तभी हमलावर रास्ते में उसको घेर लिए। घटना के बाद जहां आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। वही मौके पर थोड़ी देर में भारी भीड़ जुट गई और लोग हंगामा करने लगे। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। बताया गया की मृतक शबनम का पिता बाहर रहता है। घर पर पत्नी व तीन पुत्रियां थी।


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आज दोपहर युवती के हत्या होेने की सूचना मिली, युवती के गर्दन पर घाव के निशान है। परिजनों द्वारा बताया कि गांव के ही गांगुली उर्फ नवनीत सिंह पुत्र पूरन सिंह 21 साल और शुभम गौतम पुत्र जित्तू 20 साल द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment