Saturday 2 December 2023

आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, बेटा घायल रिश्तेदारी से बेटे के साथ घर लौटते समय हुई घटना, ट्रक पुलिस हिरासत में चालक फरार


 आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, बेटा घायल


रिश्तेदारी से बेटे के साथ घर लौटते समय हुई घटना, ट्रक पुलिस हिरासत में चालक फरार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रक से धक्का लगने से मोटर साईकिल सवार की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने चली गयी।


जानकारी के अनुसार निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा निजामाबाद रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास मोटर साईकिल सवार युवक को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया। टक्कर लगने से मोटर साईकिल पर बैठी इंद्रावती पत्नी महेन्द्र प्रजापति निवासी हरिनामपुर थाना बरदह की कुचलकर मौत हो गयी। वह अपने पुत्र सन्तोष कुमार प्रजापति के साथ फत्तनपुर निजामाबाद अपने रिश्तेदार हरिकेश प्रजापति के घर से अपने घर जा रही थी घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सौरभ कुमार त्रिपाठी अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल सन्तोष कुमार को इलाज हेतु स्थानीय अस्पताल में भेजवाया गया। ट्रक को कानूनी कार्यवाही के लिए निजामाबाद थाना पर भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment