Monday 4 December 2023

आजमगढ़ बरदह भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष की लात-घूंसे से जमकर की पिटाई 9 के खिलाफ दी तहरीर, कहा जान मारने की नीयत से हुआ हमला


 आजमगढ़ बरदह भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष की लात-घूंसे से जमकर की पिटाई


9 के खिलाफ दी तहरीर, कहा जान मारने की नीयत से हुआ हमला


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ विपक्षियों ने लालगंज भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए जमकर लात-घूंसे से पिटाई कर दी। इस मामले में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कुल 9 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ज्योति प्रताप सिंह पुत्र स्वर्गीय राम प्रताप सिंह (45) ग्राम देहदुवार ने बरदह थाने में प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि सोमवार की सुबह वह अपने घर से तैयार होकर नमो कबड्डी प्रतियोगिता के संयोजक का कार्यभार संभालने के लिए प्रतियोगिता स्थल केवी इंटर कॉलेज मार्टिनगंज के लिए निकल रहे थे, तभी अचानक पीछे से उनके ऊपर हरिशंकर पुत्र विन्देश्वरी सिंह, ओमप्रकाश सिंह पुत्र वंशराज सिंह, बृजराज सिंह पुत्र तारा प्रसाद सिंह, राहुल पुत्र बृजनाथ सिंह, रुद्र प्रताप सिंह पुत्र जयंत सिंह, भानु प्रताप सिंह पुत्र जयनाथ सिंह, परमानंद सिंह, जितेंद्र सिंह आदि ने लाठी डंडे लात घूसों से हमला कर दिया, जिसके कारण मेरे शरीर में काफी चोटे आई है, कपड़े फट गए हैं। मैं किसी तरीके से अपनी जान बचाकर वहां से भागा हूं, और आकर थाने में प्रार्थना पत्र दिया हूँ। 


किसान मोर्चा अध्यक्ष ने बताया कि कुछ लोगों के पास हथियार भी था और हमारी जान लेने के चक्कर में पहले से ही घात लगाए बैठे थे। थानाध्यक्ष कौशल कुमार पाठक ने ज्योति सिंह को मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह भेजवा दिया, जहां पर डॉक्टरों ने मेडिकल किया और एक्स-रे के लिए (मेडिकल) आजमगढ़ सदर के लिए रेफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment