Saturday 23 December 2023

आजमगढ़ 14 दरोगा का हुआ तबादला बलरामपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार तिवारी का गैर जनपद स्थानांतरण


 आजमगढ़ 14 दरोगा का हुआ तबादला


बलरामपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार तिवारी का गैर जनपद स्थानांतरण



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने जिले की कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए गुरुवार की रात तीन चौकी प्रभारी समेत 14 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया। फेरबदल से पुलिस महकमे में खलबली मची रही।


एसपी ने मेंहनगर थाने से संबद्ध सिंहपुर चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह को शहर में बलरामपुर चौकी का प्रभारी बनाया है। जब कि पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर दल प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी सिंहपुर व बलरामपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार तिवारी का गैर जनपद स्थानांतरण होने पर कार्यमुक्त कर दिया।


 इसी क्रम में पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर नागेंद्र सिंह को प्रभारी रिट सेल, जयंती लाल को पुलिस लाइन से प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ, गुरुज्ञानचंद पटेल को पुलिस लाइन से प्रभारी नई किरण, नागेश चौधरी को पुलिस लाइन से थाना रानी की सराय, अमित कुमार पाल को पुलिस लाइन से थाना कंधरापुर, विनोद कुमार सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली देवगांव भेजा गया है।


 महिला सब इंस्पेक्टर आरती यादव को पुलिस लाइन से महिला थाना, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह को पुलिस लाइन से थाना बरदह, नवनीत सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली फूलपुर, धीरेंद्र नारायण शुक्ल को पुलिस लाइन से थाना मुबारकपुर व संजय सिंह को पुलिस लाइन से थाना गंभीरपुर में तैनाती दी गई है।

No comments:

Post a Comment