Thursday 9 November 2023

कासगंज हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही पुलिस, दबंगों ने गाड़ी में घुसकर पीटा वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


 कासगंज हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही पुलिस, दबंगों ने गाड़ी में घुसकर पीटा



वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल



उत्तर प्रदेश कासगंज में दबंगों का अजब दुस्साहस दिखाई दिया है। छेड़खानी की सूचना पर पीड़ित की मदद करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। गाड़ी में घुसकर पिटाई की गई। वर्दी फाड़ दी गई। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। पुलिस को अपनी सहायता के लिए थाने से फोर्स बुलानी पड़ी। पुलिस फोर्स पहुंचने पर हमलावर भाग खड़े हुए। पुलिस कर्मी की ओर से आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।


 मामला थाना सिकंदरपुर वैश्य इलाके का है। सिकंदरपुर वैश्य कोतवाली क्षेत्र में छेड़खानी की सूचना पर पीआरवी वैन लेकर पुलिसकर्मियों की टीम रवाना हो गई। ड्यूटी प्वाइंट से कुछ मिनटों में टीम सूचना वाले स्थाल पर पहुंच गई। पीआरवी वैन पर तैनात पुलिसकर्मी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सिकंदरपुर वैश्य के गांव कादरगंज पुख्ता पहुंचे। वहां पीड़ित से मिलकर घटना की जानकारी जुटा रहे थे। मौके पर ही पहले से मौजूद हेम सिंह जाटव व तीन अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों से गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने हमला करते हुए पीटना शुरू कर दिया। पीआरवी वैन के शीशे भी तोड़ दिए।


 सिपाही शैलेंद्र घायल हो गए। फोन कर थाने से फोर्स बुलवाई। थाना प्रभारी सिकंदरपुर वैश्य भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में दबिश देने में लगी है। एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे के अनुसार थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में सूचना पर पुलिस की पीआरपी टीम मौके पर पहुंची थी। हेम सिंह नाम के ग्रामीण ने अपने साथियें के साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस के साथ अभद्रता की गई है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment