Tuesday 21 November 2023

आजमगढ़ अहिरौला मार्ग दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा


 आजमगढ़ अहिरौला मार्ग दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर



बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहिरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया सिक्स लेन हाईवे के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में उसका फुफेरा भाई अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सनी उम्र 23 वर्ष पुत्र पब्बर निवासी ग्राम दयालपुर मोतीपुर थाना गंभीरपुर जनपद आजमगढ़ और उसका फुफेरा भाई अभिषेक पुत्र अवधेश निवासी (भँटहाँ) गौरा थाना मेहनगर जनपद आजमगढ़ अपाची मोटर साइकिल से दोनों सोमवार को अपने गांव दयालपुर आ रहे थे और परिवार के लोगों से रात्रि 11 बजे तक आने की बात बताएं।


 जब 12 बजे गये तो पिता पब्बर ने पुत्र के मोबाइल पर फोन किया तो फोन कोई और उठाया और बताया कि एक्सीडेंट हो गया है जिसमें से अभिषेक गंभीर रूप से घायल है और सदर अस्पताल में भर्ती है। जानकारी पाकर परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे जहाँ पर शनि की मौके पर ही मृत्यु होना बताया गया। इसके पश्चात परिवार के लोगों द्वारा सनी का शव सदर अस्पताल से दयालपुर अपने गांव लेकर आ गए। पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी होते ही गांव जाकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक ही गाड़ी को चला रहा था। वह चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। वह दिल्ली में रहकर जेसीबी चलाता था उसके परिवार के लोग भी दिल्ली में रहते थे लगभग 5 दिन पूर्व घर पर आए थे।

No comments:

Post a Comment