Friday 13 October 2023

आजमगढ़ महराजगंज पत्नी की हत्याकर शव घर में दफनाया पुलिस ने शव को निकलवाया बाहर, ससुरालीजन मौके से फरार


 आजमगढ़ महराजगंज पत्नी की हत्याकर शव घर में दफनाया



पुलिस ने शव को निकलवाया बाहर, ससुरालीजन मौके से फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ महराजगंज थाना क्षेत्र के जजमन जोत गांव में पति ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर घर में ही दफना दिया। घटना के बाद घर में ताला बंद कर सभी फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।


महराजगंज थाना क्षेत्र के आराजी जजमन जोत गांव में बृहस्पतिवार को किसी बात से नाराज होकर नव विवाहिता अनीता 22 की उसके पति सूरज और ससुर गुलाब गोंड ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने उसके शव को घर के अंदर ही गड्ढ़ा खोदकर दफन कर दिया। घटना के बाद दोनों घर में ताला बंद कर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह घर में ताला बंद देख ग्रामीणों को कुछ शक हुआ तो पुलिस को फोन के जरिए इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तुड़वाया। इसके बाद घर में दफन किए गए स्थान से विवाहित के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


बता दें कि मृतका का मायका रौनापार थाना क्षेत्र के नई बस्ती में हैं। सूचना मिलते ही मौके पर मायके वाले भी पहुंच गए। इस बावत महाराजगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। परिजनों के अनुसार विवाहिता को दहेज के लिए ससुराल वाले अक्सर परेशान किया करते थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment