Sunday 22 October 2023

आजमगढ़ सिधारी मरीज दिखाने गये सिपाही के साथ अस्पताल के बांउसरों ने की मारपीट परिजनों ने जमकर किया हंगामा, मुख्य मार्ग भी किया जाम


 आजमगढ़ सिधारी मरीज दिखाने गये सिपाही के साथ अस्पताल के बांउसरों ने की मारपीट



परिजनों ने जमकर किया हंगामा, मुख्य मार्ग भी किया जाम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है प्राइवेट अस्पतालों की गुंडई का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान यूपी पुलिस के सिपाही और उसके परिजनों को अस्पताल के डॉक्टर अमित सिंह और उनके बाउंसरों ने जमकर पीट दिया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।


बताते चलें कि जहानागंज थाना क्षेत्र बरही गांव निवासी प्रेम चौहान को हार्ट की समस्या थी जो पिछले एक सप्ताह से गंभीर बीमारी से ग्रसित था। जिसे बीते बुधवार को शहर के निजी अस्पताल रमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। कि देर रात अस्पताल के वार्ड में तीमारदारों से वार्ड बॉय की कहासुनी हो गयी। जिसके बाद अयोध्या जनपद में मंदिर की सुरक्षा में तैनात पीएससी का जवान अमरजीत चौहान डॉक्टर से शिकायत करने पहुंचा ही था कि अस्पताल में तैनात बाउंसर पीएससी के जवान को जबरन पकड़ कर एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान जवान के परिजन उग्र हो गए और अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया और वाराणसी आजमगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सिधारी थाने के साथ ही अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुँच मामले को किसी तरह शांत कराया। हालांकि परिजन अभी भी अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। वहीं इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है और जाँच कर कार्रवाई का दावा कर रही है।

No comments:

Post a Comment