Saturday 21 October 2023

आजमगढ़ दीदारगंज थाना के दरियापुर गांव निवासी वीरेंद्र यादव का शव जाफराबाद जौनपुर के गोमती नदी में मिला..... मृतक के पिता ने बताया चौकाने वाली बात! देखे इस रिपोर्ट मे!


 आजमगढ़ दीदारगंज थाना के दरियापुर गांव निवासी वीरेंद्र यादव का शव जाफराबाद जौनपुर के गोमती नदी में मिला.....


मृतक के पिता ने बताया चौकाने वाली बात! देखे इस रिपोर्ट मे! 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 23 वर्षीय युवक वीरेंद्र यादव उर्फ विरू पुत्र दयाराम यादव जो मार्टिनगंज बाजार स्थित चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में कार्यरत था


 विगत 13 अक्टूबर 2023 को दिन में 2:36 मिनट पर वीरेंद्र यादव अस्पताल से निकले और 15 अक्टूबर 2023 को उनका जौनपुर जनपद के जफराबाद थाना क्षेत्र के मोहिऊद्दीनपुर गांव से होकर जाने वाली गोमती नदी में शव मछुआरों को मिला


 जिसकी सूचना लोगों ने 112 नंबर पुलिस को तथा जाफराबाद थाने को भी सूचना दी। मृतक के जेब से आधार कार्ड मिला जिससे पुलिस ने दरियापुर गांव के पूर्व प्रधान सुभाष यादव को घटना की जानकारी दी।


 मृतक की मोटर साइकिल नदी के किनारे स्थित सती देवी मंदिर परिसर में मिली। 16 अक्टूबर 2023 को मृतक का पोस्टमार्टम पुलिस ने कराया। स्वजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।


तथा मृतक के पिता का आरोप है की जाफराबाद थाने में प्रार्थना पत्र देने के बावजूद 19 अक्टूबर 2023 तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।



आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment