Friday 13 October 2023

आजमगढ़ सरायमीर ‘मुझे बचा लीजिए पापा’ रातभर घर से गायब युवती का सुबह आया फोन बोली- मेरे हाथ पैर बांधकर माइनर में फेंक दिया है


 आजमगढ़ सरायमीर ‘मुझे बचा लीजिए पापा’ रातभर घर से गायब युवती का सुबह आया फोन



बोली- मेरे हाथ पैर बांधकर माइनर में फेंक दिया है


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाना क्षेत्र के नोनारी गांव के पास एक किशोरी का हाथ पैर बांध कर उसे माइनर में फेंक दिया। स्थानीय लोगों की मदद से किशोरी को उपचार के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी यातायात संजय कुमार भी पहुंच गए। किशोरी के होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है। 


मिली जानकारी के मुताबिक सरायमीर थाना क्षेत्र की रहने वाले एक किशोरी गुरुवार की शाम घर से अचानक लापता हो गई। रात भर वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। सुबह करीब सात बजे किशोरी ने अपने मोबाइल से फोन कर अपने पिता को सूचना दी कि उसके हाथ पैर बांधकर माइनर में फेंक दिया गया है, मुझे बचा लीजिए। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और उसे बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। हालांकि अभी किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई जा रही है। एसपी यातायात संजय कुमार ने बताया कि किशोरी का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment