Sunday 1 October 2023

आजमगढ़ अतरौलिया ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुजुर्ग की हुई मौत 3 बेटियों के सिर से उठा बाप का साया


 आजमगढ़ अतरौलिया ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुजुर्ग की हुई मौत


3 बेटियों के सिर से उठा बाप का साया


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के जोहपतपुर गांव के समीप आज सुबह करीब 10 बजे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना के समय वह साइकिल से घर जा रहा था। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। इस दुर्घटना में तीन पुत्रियों के सिर से उनके पिता का साया उठ गया।


मिली जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या (बाबा का पूरा) निवासी रामकृपाल धर द्विवेदी उम्र 60 वर्ष पुत्र स्व0 रामकेश्वर धर द्विवेदी महादेवपुर गांव से अपने घर बढ़या साइकिल से जा रहे थे। जोहपतपुर गांव के समीप पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गये। ट्रैक्टर बुजुर्ग के सीने पर चढ़ गया जिससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रैक्टर खड़ा करके चालक फरार हो गया।


 घटना स्थल पर थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए और ट्रैक्टर समेत शव को भी अपने कब्जे में ले लिया। मृतक पैर से दिव्यांग था। उसकी पत्नी और एकलौते पुत्र की पहले ही मौत चुकी है। मृतक की केवल तीन पुत्रियां हैं जिसमें योगमाया 40 वर्ष, राम माया 35 वर्ष की शादी हो चुकी है, वही तीसरी पुत्री दिव्यावती 26 वर्ष जो पैर से दिव्यांग है और अपने बुजुर्ग पिता की सेवा सत्कार करती थी। मृतक भिक्षाटन कर अपने पुत्रियो का पालन पोषण करता था। पिता की मौत की खबर सुन तीनों पुत्रियों के आंखों के आंसू नहीं रूक रहे हैं।

No comments:

Post a Comment