Thursday 5 October 2023

आजमगढ़ जहानागंज घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, 2 गिरफ्तार बहन का इलाज कराने गया था चक्रपानपुर अस्पताल गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा की गई थी मारपीट


 आजमगढ़ जहानागंज घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, 2 गिरफ्तार 


बहन का इलाज कराने गया था चक्रपानपुर अस्पताल


गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा की गई थी मारपीट


आजमगढ़ उत्तर प्रदेश अपनी बहन को इलाज के लिए चक्रपानपुर मेडिकल कालेज गये युवक को गांव के कुछ लोगों द्वारा मंगलवार को मारपीट कर घायल कर दिया गया। गंभीर हालत में उसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सुमित राम उम्र 18 वर्ष पुत्र कैलाश राम जहानागंज थाना क्षेत्र के नरेहथा गांव का निवासी था। वह मंगलवार को अपनी बहन बबिता का इलाज कराने हेतु मेडिकल कालेज चक्रपानपुर गया हुआ था। वहां पर पहले से मौजूद गांव के ही कुछ लड़कों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। बुधवार की दोपहर में उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रात 10.30 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृतक कंप्यूटर की पढ़ाई कर रहा था।


अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र लाल ने बताया कि थाना जहानागंज अन्तर्गत मारपीट के दौरान युवक की इलाज के दौरान मृत्यु से सम्बन्धित प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अग्रीम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment