Saturday 7 October 2023

आजमगढ शहर कोतवाली मुठभेड़ में 2 असलहा तस्कर गिरफ्तार 2 पिस्टल, 2 तमंचा, 2 मोबाइल, भारी मात्रा में कारतूस बरामद


 आजमगढ शहर कोतवाली मुठभेड़ में 2 असलहा तस्कर गिरफ्तार 


2 पिस्टल, 2 तमंचा, 2 मोबाइल, भारी मात्रा में कारतूस बरामद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस और स्वात टीम की संयुक्त कार्रवाई में शुक्रवार की देर शाम उकरौड़ा ग्रामसभा स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अंडरपास के समीप मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार दो असलहा तस्कर गिरफ्तार कर लिया गया। तस्करों के पास से दो पिस्टल, दो तमंचा, दो मोबाइल फोन सहित भारी मात्रा में कारतूस और एक बाइक बरामद किया गया है।


स्वात टीम प्रभारी नंदकुमार तिवारी एवं शहर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम नवल किशोर सिंह को सूचना मिली कि जीयनपुर की ओर से बाइक सवार बदमाश पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन से मऊ की ओर जाएंगे। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बनाकर हाइवे अंडरपास के समीप चेकिंग शुरू कर दी। रात करीब साढ़े आठ बजे जीयनपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार पुलिस चेकिंग देखते ही वाहन घुमाकर भागने की कोशिश किए लेकिन बाइक फिसली और तीनों वहीं पर गिर गए। 


बाइक पर पीछे बैठा बदमाश नाला में कूद कर भागने लगा। जबकि दूसरा पुलिस वालों को लक्ष्य कर पिस्टल से फायर करने लगा। पुलिस टीम ने घेरेबंदी कर दोनों को दबोच लिया। उनके कब्जे से भारी मात्रा में असलहे मय कारतूस एवं बाइक बरामद की गई। दोनों की पहचान विपुल यादव निवासी ग्राम दाऊदपुर थाना जीयनपुर एवं शिवम यादव उर्फ बन्टी निवासी ग्राम अरया थाना निजामाबाद के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपित असलहों की तस्करी में लिप्त हैं।

No comments:

Post a Comment