Friday 13 October 2023

आजमगढ़ तरवां 18 वर्षों से लापता अधेड़ की संदिग्ध मौत 2 दिन पूर्व लौटा था अपने पैतृक गांव, माता-पिता का इकलौता पुत्र था मृतक


 आजमगढ़ तरवां 18 वर्षों से लापता अधेड़ की संदिग्ध मौत


2 दिन पूर्व लौटा था अपने पैतृक गांव, माता-पिता का इकलौता पुत्र था मृतक


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तरवां थाना क्षेत्र के खजुरा फुलाईच गांव से 18 वर्ष पूर्व लापता हुआ व्यक्ति दो दिन पूर्व अपने पैतृक गांव लौटा था। गुरूवार की शाम बांसगांव ग्रामसभा में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव पाये जाने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।


 ओमप्रकाश गिरी उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम खजुरा थाना तरवां का रहने वाला था। वर्ष 2005 में वह अपने परिवार को बिना बताए चार बीघा जमीन बेचकर लापता हो गया। करीब 18 वर्ष बीत जाने के बाद वह 10 अक्टूबर 2023 की देर शाम अपने घर लौटा, जहां परिवार के लोगों ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। जब उसने अपना परिचय बताया तो परिजनों ने उसे भोजन आदि कराया। दूसरे दिन बुधवार को अपनी बहन के घर जाने की बात कहकर वह घर से निकला था। इस बीच गुरूवार की शाम बांसगांव डिग्री कालेज के पास संदिग्ध हाल में उसका शव पाया गया। मृतक ओमप्रकाश अपने माता-पिता की इकलौता पुत्र था। शव मिलने की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment