Friday 15 September 2023

आजमगढ़ निजामाबाद ईंट से सिर कूच कर वृद्ध की हत्या बीती रात की घटना, मौके पर पहुंचा प्रशासन


 आजमगढ़ निजामाबाद ईंट से सिर कूच कर वृद्ध की हत्या


बीती रात की घटना, मौके पर पहुंचा प्रशासन



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में बीती रात एक मनबढ़ द्वारा ईंट से हमलाकर वृद्ध की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के अनुसार मृतक छट्टू राम 70 पुत्र रमई राम निजामाबाद थाना के शेखपुर दाउद का निवासी था। ग्रामीणों के अनुसार बीती रात 11 बजे उसके ही पट्टीदार दिनेश 28 पुत्र बाबू राम ने ईट-पत्थर से उसपर हमला बोल दिया। इस हमले में छट्टू को गंभीर चोटे आई, जब तक लोग उपचार के लिए ले जाते उसकी मौत हो गई। वृद्ध की मौत के बाद युवक मौके से फरार हो गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।


 और पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। फरिहां चौकी इंचार्ज सुल्तान सिंह ने बताया कि आरोपी युवक देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। वृद्ध की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा है। मृतक की पांच बेटियां हैं। ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक की गांव में किसी से विवाद हुआ था, वहां से लौटने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। बताते चलें कि फरवरी 2023 में आरोपी युवक दिनेश राम 28 पुत्र बाबू राम ने मृतक के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें वह एक महीना जेल रहकर बाहर आया था। इसी बात को लेकर दोनों परिवार में रंजिश चल रही थी।

No comments:

Post a Comment