Wednesday 20 September 2023

आजमगढ़ सरायमीर प्राईवेट स्कूल संचालक एवं गैस एजेंसी संचालक बिना नम्बर प्लेट के चला रहे है वाहन। किसी बड़ी घटना का स्थानीय पुलिस कर रही है इन्तेजार!


 आजमगढ़ सरायमीर प्राईवेट स्कूल संचालक एवं गैस एजेंसी संचालक बिना नम्बर प्लेट के चला रहे है वाहन।


किसी बड़ी घटना का स्थानीय पुलिस कर रही है इन्तेजार!



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाना क्षेत्र में चलने वाले प्राईवेट स्कूलों के वाहनों,व गैस एजेंसियों  के गैस बाटला सप्लाई करने वाले  वाहनों पर न तो नम्बर पलेट  ही है और  इन वाहनों की दशा भी काफी दयनीय हैँ। अगर ऐसे वाहन से कोई दुर्घटना होती है और भाग जाने के बाद किस वाहन नम्बर पर शिकायत होगी।ऐसा लग रहा है ज़िला प्रशासन व स्थानीय पुलिस की आंख उस समय खुलेगी जब कोई बड़ी घटना घटित होगी।


इतना ही नही ऐसे कुछ वाहनो के ड़्राइवरों के पास लाइसेंस भी नही है। ऐसे चलने वाले वाहन लोगों में चर्चा का विषय बने हुऐ हैँ।स्थानीय पुलिस चेकिंग तो करती दिखती जरूर है मगर ऐसे बिना नम्बर पलेट व धोखादायक वाहनों के प्रति आंखे क्यो बन्द है ? जो सवाल के घेरे मे है। सरकार को लाखों का चूना लगाया जा रहा है।शासन व प्रशासन की खिल्लियां उड़ रही।


 परिवहन कार्यालय आज़मगढ़ के अफसरान भी आंखे मूंदे हुऐ हैं।ऐसे वाहनो के संचलकों के प्रति लग रहा है विभाग का मौन समर्थन प्राप्त है। जब संवाददाता ने रूपनरायन चौथरी परिवहन अधिकारी(परिवर्तन)आजमगढ़  के मोबाइल पर बात कर ऐसे वाहनो के प्रति विभाग क्या कर्यवाही करेगा। तो किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार किया।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आज़मी की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment