Monday 11 September 2023

आजमगढ़ रौनापार सरेराह दंपती पर धारदार हथियार से हमला, पत्नी की मौत दोनों दोपहर में साइकिल से लौट रहे थे वापस घर


 आजमगढ़ रौनापार सरेराह दंपती पर धारदार हथियार से हमला, पत्नी की मौत


दोनों दोपहर में साइकिल से लौट रहे थे वापस घर



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में सोमवार को सरेराह एक दंपती पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में पति को जहां मामूली चोटें आईं तो पत्नी की मौत हो गई। पति ने भूमि विवाद में विपक्षियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। 


रौनापार के लखनी रोहुवार पांडेय का पुरा निवासी अभिमन्यु (45) सोमवार को अपनी पत्नी शीला (42) को साइकिल से लेकर लाटघाट बाजार गया था। दोनों दोपहर में साइकिल से ही वापस घर लौट रहे थे। आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर शारदा सहायक खंड 52 नहर किनारे पंडित राम नगीना महाविद्यालय के पास धारदार हथियार से लैस लोगों ने दंपत्ति पर हमला कर दिया। पहले अभिमन्यु पर वार किया गया। जिससे वह सड़क किनारे गड्ढे में गिर गया। इसके बाद हमलावरों ने शीला के पेट, सिर, पैर में कई वार किए। लहूलुहान होकर शीला अचेत हो गई तो हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद अभिमन्यु गड्ढे से बाहर आया और किसी तरह पत्नी को लेकर इलाज के लिए सीएचसी लाटघाट पहुंचा। जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


 जिला अस्पताल में डॉक्टर ने शीला देवी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिला अस्पताल में अभिमन्यु ने बताया कि उसका गांव के ही कुछ लोगों से भूमि विवाद चल रहा है। जिसमें दो दिनों पूर्व शांति भंग में चालान भी हुआ था। इसके बाद थाने पर तहरीर भी दी गई थी। इसी से आक्रोशित विपक्षियों ने सोमवार को धारदार हथियार से हमला बोला। शीला दो पुत्र और तीन पुत्रियों की मां थी

No comments:

Post a Comment