Thursday 7 September 2023

आजमगढ़ फूलपुर विवाहिता ने मायके में लगाई फांसी मृतका की मां ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का लगाया आरोप


 आजमगढ़ फूलपुर विवाहिता ने मायके में लगाई फांसी


मृतका की मां ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का लगाया आरोप


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां ने ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। विवाहिता लगभग 21 दिन पहले अपने ससुराल से मायके आयी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है।


 फूलपुर के बेलसिया गांव सोनी चौहान 23 पुत्री जितेंद्र चौहान ने बुधवार सुबह लगभग 10.30 बजे अपने मायके में फांसी लगा ली। सोनी की शादी लगभग 4 साल पहले निजामाबाद के कोलपुर गांव में गोपाल के साथ हुई थी। लगभग 21 दिन पहले ससुराल से मायके आयी थी। सोनी 4 माह की गर्भवती भी थी। पिता साइकिल से सब्जी बेचने गए थे। माता बाजरा काटने खेत गयी थी। मृतका का एक पुत्र 2 साल का है। मृतका की मां ने बताया कि ससुराल वाले शुरू से ही प्रताड़ित करते थे। 21 दिन पहले ससुराल से आई थी। 


सास, ससुर देवर सब मारते पीटते थे। वही बेटी को परेशान करते थे। सुबह ही पति ने फोन से बात किया। बच्चे का हाल पूछा। पत्नी से बात नहीं किया था। ससुराल की प्रताड़ना से बेटी काफी परेशान रहती थी। इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाल गजानन्द चौबे ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से तहरीर मिल गयी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment