Tuesday 19 September 2023

शाहजहांपुर घर में घुसकर प्रोफेसर की हत्या बदमाशों ने घर में घुसकर की वारदात, परिवार के 9 लोग घायल


 शाहजहांपुर घर में घुसकर प्रोफेसर की हत्या


बदमाशों ने घर में घुसकर की वारदात, परिवार के 9 लोग घायल


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के कस्बा मीरानपुर कटरा में सनसनीखेज वारदात हुई है। कस्बे के मोहल्ला बाजार में सोमवार रात बदमाशों ने प्रोफेसर के घर पर धावा बोल दिया। लूटपाट में नाकाम होने पर बदमाशों ने प्रोफेसर आलोक गुप्ता (35) की बेरहमी से हत्या कर दी, जबकि उनके परिवार के नौ लोगों को घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार तड़के इस वारदात की जानकारी हुई तो पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई।


 व्यापारियों व स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। घटना के विरोध में बाजार बंद कर दिया गया है। आईजी ने मौका मुआयना किया है। बताया गया है कि चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। एक बदमाश को लोगों ने दबोच लिया है। तीन फरार हो गए है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।


जानकारी के मुताबिक आलोक कुमार गुप्ता शाहजहांपुर के एक कॉलेज में प्रोफेसर थे। उनकी मुख्य बाजार में रेडीमेड की दुकान भी है। रात करीब तीन बजे चार बदमाश उनके घर में घुस गए। आहट होने पर आलोक जाग गए और वह बदमाशों से भिड़ गए। इस बीच शोर शराबा होने पर पड़ोस के मकान में रहने वाले उनके परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने आलोक गुप्ता पर चाकू से कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। इससे परिवार में चीख-पुकार मच गई। पड़ोसी लोग जाग गए। पड़ोसियों की मदद से परिजनों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। तीन बदमाश फरार हो गए। घायल आलोक ने बरेली ले जाते समय दम तोड़ दिया। बदमाशों ने आलोक के पिता सुधीर कुमार गुप्ता, पत्नी खुशबू गुप्ता, पुत्र-पुत्री, भाई प्रशांत गुप्ता, उसकी पत्नी रूचि गुप्ता और पुत्री को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर रही है।

No comments:

Post a Comment