Saturday 23 September 2023

आजमगढ़ महाराजगंज मुठभेड़ में पिता-पुत्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी को लगी गोली शिवपुर-चपरी गांव के बीच भोर में लगभग 4.30 बजे हुई मुठभेड


 आजमगढ़ महाराजगंज मुठभेड़ में पिता-पुत्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी को लगी गोली


शिवपुर-चपरी गांव के बीच भोर में लगभग 4.30 बजे हुई मुठभेड


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ महाराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर-चपरी गांव के बीच शनिवार की भोर में लगभग 4.30 बजे पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पिता-पुत्र हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


महराजगंज थाना के सरदहा बाजार में बुधवार की सुबह कपड़ा व्यवसायी रशीद व उसके पुत्र शोएब की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। आधा दर्जन भर बदमाशों ने तीन मिनट तक मृतक की दुकान पर चढ़ कर तांडव मचाया था। इस हत्याकांड में दिनेश, निर्मला, पवन, पंकज व प्रदीप नामजद किये गए थे।


 दिनेश व निर्मला को पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जब कि पवन, पंकज व प्रदीप फरार थे। शनिवार की भोर में मुखबिर की सूचना पर पुलिस चपरी गॉव के रास्ते पर मौजूद थी। इसी दौरान बाइक सवार एक युवक आता दिखा। पुलिस को देखते ही उसने बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास किया। बाइक फिसल कर गिर गई। पुलिस से घिर जाने पर उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। उसकी पहचान पिता पुत्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी पवन गुप्ता के रूप में की गई। घायल को तत्काल सीएचसी महराजगंज ले जाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके साथ कुछ अन्य के भी गिरफ्तारी की सूचना है।

No comments:

Post a Comment