Friday 22 September 2023

आजमगढ़ महराजगंज पिता-पुत्र की हत्या का सीसीटीवी वीडियो आया सामने दुकान में घुसकर 3 बदमाशों ने बरसाईं गोलियां


 आजमगढ़ महराजगंज पिता-पुत्र की हत्या का सीसीटीवी वीडियो आया सामने


दुकान में घुसकर 3 बदमाशों ने बरसाईं गोलियां



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में बाप-बेटे की हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में पिता-पुत्र दुकान में साफ-सफाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान 3 लोग दुकान में घुसकर दोनों पर फायरिंग करने लगते हैं। दोनों दुकान के अंदर भागने की कोशिश करते हैं। बदमाश उन्हें दौड़ाकर गोली मार देते हैं। घटना बुधवार सुबह महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार में घटित हुई है। बदमाश गोली मारने के बाद दुकान में लगे टीवी को तोड़फोड़ देते है। इस दौरान बदमाश लगातार फायरिंग करते हैं।


बता दें कि महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां निवासी रशीद व उनके पुत्र शोएब की बुधवार की सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। बृहस्पतिवार को सरदहां बाजार में शांति का माहौल देखने को मिला। दुकानें भी खुली हुई थी। सतर्कता की दृष्टि से जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती थी। वहीं इस दोहरे हत्याकांड में नामजद पांच अभियुक्तों में शामिल दंपती दिनेश व निर्मला को पुलिस ने बृहस्पतिवार को सिधारी क्षेत्र में मकान से गिरफ्तार कर लिया। हत्याकांड के खुलासे को लेकर चार टीमें गठित है। जो तीन अभियुक्तों पवन, पंकज व प्रदीप की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। 


महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार में बुधवार की सुबह हुई व्यवसायी पिता-पुत्र की हत्या के एक आरोपी की ओर से किए गए अतिक्रमण पर बृहस्पतिवार को बुलडोजर चला। मंदिर की जमीन पर हुए अवैध कब्जे को बुलडोजर से हटवाया गया।

No comments:

Post a Comment