Friday 22 September 2023

आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली निजामाबाद में अपहरण कर फिरौती मामले में थे आरोपी


 आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली


निजामाबाद में अपहरण कर फिरौती मामले में थे आरोपी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि निजामाबाद थाना के चकिया हुसेनाबाद में हुए अपहरण मामले में आरोपी तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि निजामाबाद पुलिस आज भोर में करीब 2.45 बजे थाना क्षेत्र के असली पुलिया के पास से अभियुक्त शिवम यादव पुत्र लालघर यादव निवासी महुलाडाढी थाना रौनापार, रामआशिष पुत्र बुद्धिराम निवासी सिवान, कुडवा थाना रौनापार को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं तीसरे अभियुक्त मु0 फैसल पुत्र अबुल वैस निवासी कजराकोल थाना फूलपुर जनपद आजमगढ़ को आज सुबह करीब 8.15 बजे थाना रौनापार पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के परसिया मठिया के पास से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुआ है।


बताते चलें कि बीते रविवार को निज़ामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसेनाबाद गांव से बिलरियागंज के नसीरपुर गांव निवासी युवक का दिन दहाड़े अपहरण का मामला सामने आया था।


 घटनाक्रम के अनुसार बिलरियागंज थाना क्षेत्र के गुलवां निवासी सन्नों पत्नी हफीज़ अपने मायके चकिया हुसेनाबाद जाने के लिए नसीरपुर के अलीशेर पुत्र जौवाद से नसीरपुर के ही तैयब पुत्र झिनकू की इनोवा कार बुक कराई थी। रविवार की दोपहर तैयब दोनों को लेकर अशरफ जमा पुत्र स्व० फारूक के घर चकिया पहुंचा। सन्नो और अलीशेर गाड़ी से उतर कर घर के अंदर चले जाते हैं जबकि तैयब गाड़ी में ही बैठा रहता है। इसी दौरान चार पांच की संख्या में आए कार सवार बदमाश तैयब को गाड़ी से खींचकर अपनी कार में भर कर उठा ले गए। कुछ देर बाद अलीशेर घर से बाहर निकल कर आता है तो साथ आए तैयब के गायब होने की बात कहकर शोर मचाने लगता है। परिजनों ने आरोप लगाया था कि अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 25 लाख की फिरौती की मांग की है।

No comments:

Post a Comment