Thursday 31 August 2023

अयोध्या हेड कांस्टेबल से ट्रेन में रेप शरीर पर गंभीर चोट निशान, बेहोश मिली


 अयोध्या हेड कांस्टेबल से ट्रेन में रेप


शरीर पर गंभीर चोट निशान, बेहोश मिली


उत्तर प्रदेश अयोध्या जंक्शन में बुधवार की सुबह मनकापुर से अयोध्या आने वाली पैसेंजर ट्रेन की जनरल बोगी में बेहोशी की हालत में महिला हेड कांस्टेबल जीआरपी पुलिस को मिली है। घायल सिपाही के शरीर पर गंभीर चोट के निशान के साथ कपड़े अस्त व्यस्त थे। उसके साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है। 


पुलिस तत्काल इलाज के लिए स्थानीय श्रीराम अस्पताल ले गई यहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद राजर्षि दशरथ मेडिकल कालेज दर्शन नगर फिर वहां से केजीएमयू के ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ लोक सेवक पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले के जल्द खुलासे के लिए पुलिस की टीमों के साथ एसओजी को भी लगाया गया है। जीआरपी के अधिकारियों ने मामले से जुड़े हर पहलुओं को खंगालना शुरू कर दिया है। 


घटना की जानकारी देते हुए एएसपी जीआरपी पूजा यादव ने बताया कि घायल महिला सिपाही जनपद सुलतानपुर में तैनात है। यहां मेला ड्यूटी में है। उन्हें संभवत लग रहा है कि सुल्तानपुर से ट्रेन पर बैठने के बाद उन्हें नींद आ गई और वह अयोध्या नहीं उतर सकीं और मनकापुर स्टेशन पहुंच गई। वापसी में इसी ट्रेन से अयोध्या आ रही थी कि इसी बीच वो हादसे का शिकार हो गईं। उन्होंने बताया बुधवार की सुबह लगभग 3.40 बजे उन्हें घायल अवस्था ट्रेन से अस्पताल ले जाया गया है। उनका इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

No comments:

Post a Comment