Wednesday 2 August 2023

आजमगढ़ पवई अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर एक की मौत बहू की विदाई कराकर लौट रहे थे बाइक सवार फूफा और भतीजे


 आजमगढ़ पवई अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर एक की मौत


बहू की विदाई कराकर लौट रहे थे बाइक सवार फूफा और भतीजे


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पवई थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बहु की विदाई कराकर लौट रहे फूफा और भतीजे की बाइक अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार फूफा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।


 ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा शाहगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पवई थाना क्षेत्र अंतर्गत चकिया गांव निवासी सत्यपाल (46) खेती-बाड़ी करते हैं। मंगलवार की शाम वह ग्राम बोदरा थाना जैतपुर अंबेडकर नगर में बहू की विदाई के लिए गए हुए थे। जहां से देर रात अपने फूफा तिलकधारी 55 वर्ष निवासी मीरपुर जनपद अंबेडकर नगर के साथ घर लौट रहे थे। रास्ते में अंडिका गांव के पास सर्विस लेन पर सामने से आए अज्ञात वाहन से उनके बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में तिलकधारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सत्यपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।


 सुबह राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और सत्यपाल को इलाज हेतू शाहगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक एक पुत्र का पिता था। वहीं मौके पर पहुंची पवई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह को भेजा। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

No comments:

Post a Comment