Wednesday 30 August 2023

गाजियाबाद दिनदहाड़े वकील की हत्या, चेंबर में घुस सिर में मारी गोली घटना के बाद पैदल ही फरार हो गये हत्यारे


 गाजियाबाद दिनदहाड़े वकील की हत्या, चेंबर में घुस सिर में मारी गोली


घटना के बाद पैदल ही फरार हो गये हत्यारे


उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गाजियाबाद के सदर तहसील में इस हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सदर तहसील के चेंबर नंबर-95 में वकील मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या की गई है। मोनू चौधरी तहसील बार का चुनाव भी लड़ चुके हैं। मोनू चौधरी के पिता यूपी पुलिस से रिटायर्ड है। अज्ञात हमलावरों ने खाना खाते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी है। 


इस हत्याकांड के बाद दुहाई निवासी बैनामा लेखक मुनेश त्यागी ने बताया कि गोविंदपुरम निवासी मोनू चौधरी उनके चेंबर पर ही प्रैक्टिस करते हैं। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह, वकील मोनू चौधरी तथा दो मुंशी गौरव और जितेंद्र खाना खाने बैठे थे। इसी दौरान दो नकाबपोश आए और मोनू चौधरी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे पैदल ही फरार हो गए। मोनू चौधरी के बारे में बताया जा रहा है कि वो चार बहनों में इकलौते भाई थे। इस हत्याकांड के बाद एडिशनल सीपी और डीसीपी मौके पर पहुंचे थे। इस हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि गोलीबारी की घटना के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।


 हत्याकांड को जहां अंजाम दिया गया है वहां पुलिस भी नजर आ रही है और लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। इस मामले में मृतक वकील मोनू चौधरी की बहन सरिता ने अपने पति और देवर पर हत्या का आरोप लगाया है। इन दोनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इधर यह भी जानकारी सामने आ रही है कि वकील मोनू चौधरी की बहन सरिता का अपने पति से विवाद चल रहा था। मोनू चौधरी की बहन 24 जून से मायके में आई हुई थी। आरोप है कि तीन दिन पहले भी आरोपी बहनोई ने वकील मोनू चौधरी को धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड को दोपहर करीब 2 बजे अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस ने बताया है कि इस हत्याकांड को दो अपराधियों ने अंजाम दिया है।

No comments:

Post a Comment