Thursday 24 August 2023

आजमगढ़ नरौली क्षेत्र में सड़क किनारे की अवैध दुकानों पर गरजा बुलडोजर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हड़कंप


 आजमगढ़ नरौली क्षेत्र में सड़क किनारे की अवैध दुकानों पर गरजा बुलडोजर



अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हड़कंप


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर के नरौली क्षेत्र में गुरुवार को सड़क किनारे अवैध रूप से कब्जे पर बुलडोजर चला। नरौली चौक से पहलवान तिराहा तक अतिक्रमण को ध्वस्त कराया गया। एसडीएम सदर के नेतृत्व में नगर पालिका की कार्रवाई से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति रही। कई पटरी दुकानदार सामान लेकर भाग गए।


शहर के नरौली क्षेत्र में पहलवान तिराहा जाने वाले मार्ग के दोनों किनारों पर ऑटो पार्टस की दुकान है। दुकान के आगे की जगह पर वाहनों की रिपेयरिंग भी की जाती है। सड़क की पटरियों पर ही अतिक्रमण कर वाहनों की रिपेयरिंग की जाती है।


गुरुवार को एसडीएम सदर ज्ञानचंद गुप्ता के नेतृत्व में नगर पालिका की टीम अतिक्रमण हटवाने पहुंच गई। नगर पालिका का बुलडोजर जम कर गरजा और जो भी अतिक्रमण नजर आया, उसे हटवा दिया गया। पुलिस की मौजूदगी में नगर पालिका का बुलडोजर जम कर गरजा। प्रशासन की कार्रवाई को लेकर दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति रही। कई दुकानदारों ने विरोध का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की मौजूदगी व एसडीएम की सख्ती के आगे किसी की भी नहीं चली।


 एसडीएम ने फिर अतिक्रमण होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दुकानदारों को दी। एसडीएम सदर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पटरियों तक कब्जा कर वाहनों की मरम्मत करने के चलते सड़क पर आवागमन में परेशानी होती थी। जिसको देखते हुए नगर पालिका की टीम के साथ अभियान चला कर अवैध अतिक्रमणों को हटवाया गया।

No comments:

Post a Comment