Friday 11 August 2023

आजमगढ़ मुबारकपुर मामा ने भांजी का गला रेत उतारा मौत के घाट ग्रामीणों ने हत्यारे को दबोच कर पुलिस के हवाले किया 15 साल पहले मृतका के पिता की हो चुकी है मौत

आजमगढ़ मुबारकपुर मामा ने भांजी का गला रेत उतारा मौत के घाट


ग्रामीणों ने हत्यारे को दबोच कर पुलिस के हवाले किया


15 साल पहले मृतका के पिता की हो चुकी है मौत


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी गांव में शुक्रवार की शाम मामा ने भांजी की गला रेत कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने हत्या आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पंहुची और जांच में जुट गयी। उल्लेखनीय है खुशी राजभर 18 पुत्री स्व. वेदप्रकाश निवासी नैठी एक भाई व दो बहन थी। बताया गया है कि शुक्रवार की शाम खुशी राजभर घर में थी और घरेलू कार्य कर रही थी।


 खुशी राजभर के पिता के निधन के बाद मामा वीरेंद्र राजभर निवासी जानकीपुरम अजमतगढ़ ही परिवार का भरण पोषण करता था और आता जाता था। शाम को किसी बात से नाराज मामा ने धारदार हथियार से खुशी के गले पर प्रहार कर हत्या कर दी और भागने का प्रयास किया, गांव वालों ने हत्या के आरोपी मामा को पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौप दिया। 


घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। याद रहे कि 15 साल पहले लड़की के पिता की मौत के बाद यही मामा घर की देखभाल करता था और आज हालचाल लेने के लिए वह आया हुआ था कि किसी निजी मामले को लेकर भांजी को डांटते फटकारते हुए आपे से बाहर होकर उसका गला ही रेत दिया।

 

No comments:

Post a Comment