Thursday 27 July 2023

हरदोई फिर वर्दीधारी इंस्पेक्टर के हाथों में जाम का वीडियो हुआ वायरल सीओ ने शुरू कर दी जांच


 हरदोई फिर वर्दीधारी इंस्पेक्टर के हाथों में जाम का वीडियो हुआ वायरल


सीओ ने शुरू कर दी जांच


उत्तर प्रदेश हरदोई नशीला पदार्थ पीने का वीडियो वायरल होने के बाद पहले भी निलंबन की कार्रवाई झेल चुके ट्रैफिक इंस्पेक्टर का फिर से ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू हो गई है। सीओ को जांच सौंपी गई है। पुलिस विभाग से जुड़े लोगों का कहना है कि इसमें भी वह जाम लिए हुए हैं। विभाग के बड़े अधिकारियों ने भी उन्हें पुनरावृत्ति न करने की हिदायत दी थी। न्यूज़9यू0पी0 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


शहर के नुमाइश चौराहा पर यातायात व्यवस्था संभालने के लिए तैनात किए गए यातायात उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह इस बार भी खुद को संभाल नहीं पाए। आरोप है कि उन्होंने सरेआम एक टपरी पर बैठकर नशीला पदार्थ पिया। वायरल वीडियो में उपनिरीक्षक बावर्दी हैं और उनके सामने मेज पर गिलास में भरा हुआ पदार्थ रखा दिख रहा है। मेज के ऊपर रखे शीशी के ढक्कन को उठाकर वह मेज के नीचे रखी शीशी को बंद कर रहे हैं। फिर हाथ से गिलास उठा रहे हैं।


मजेदार बात यह है कि इसी तरह के कृत्य के लिए वह लगभग छह माह पहले चार फरवरी को भी निलंबित किए चुके हैं। दोबारा ऐसा ही वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। सीओ ट्रैफिक अंकित मिश्रा ने बताया कि वीडियो कब का है यह पता लगाया जा रहा है। वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद एसपी को रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment