Monday 31 July 2023

आजमगढ़ छात्रा की मौत मामले में प्रिंसिपल और क्लास टीचर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज पिता का आरोप छत से कूदती तो कैसे फटते कपड़े


 आजमगढ़ छात्रा की मौत मामले में प्रिंसिपल और क्लास टीचर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज


पिता का आरोप छत से कूदती तो कैसे फटते कपड़े


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर में सोमवार को दिन में प्रतिष्ठित चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज में 11वीं की छात्रा की अपने स्कूल में ही तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर मौत के मामले में शाम को सिधारी थाने पर पिता ऋतुराज तिवारी पुत्र स्व0 दूधनाथ तिवारी निवासी रानी की सराय की तहरीर पर स्कूल की प्रिंसिपल और छात्रा की क्लास टीचर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


पिता का आरोप था कि उनकी बेटी श्रेया तिवारी घर पर उनसे बताती थी कि उनकी प्रिंसिपल और क्लास टीचर उसको आए दिन प्रताड़ित करती थी और कहती थीं कि इस विद्यालय में पढ़ने लायक नहीं हो। इससे वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी लेकिन पिता होने के नाते उसको समझाते रहते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।


 आज दिन में 11.56 बजे स्कूल से उनके मोबाइल नंबर पर कॉल आई थी कि श्रेया की मां से बात करनी है। सीधे सपाट बात नहीं की जा रही थी गोलमोल तरीके से बात की जा रही थी। आशंका होने पर वह और उनकी पत्नी स्कूल पहुंचे तो बताया गया कि छात्रा को एक निजी अस्पताल ले जाया गया है। निजी अस्पताल पहुंचे वहां बताया गया कि दूसरे निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं पहुंचे तो बताया गया कि उसको स्कूल ले जाया गया। स्कूल पहुंचे तो वहां उसकी लाश पड़ी मिली थी। स्कूल वाले लगातार गुमराह करते रहे। 


बता दें कि मीडिया कर्मियों से बातचीत में पीड़ित पिता ने कहा था कि छात्रा का यूनिफॉर्म कई जगह से फटा था। अगर कोई छत से कूदता तो उसकी ड्रेस नहीं फटनी चाहिए थी। इसके अलावा उन्होंने अन्य कई संगीन आरोप लगाए।

No comments:

Post a Comment