Saturday 1 July 2023

आजमगढ़ जिला अस्पताल में किशोरी से रेप की कोशिश आरोपी ने चुप रहने के दिया पैसे का लालच ट्रामा सेंटर में हुई घटना, पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत


 आजमगढ़ जिला अस्पताल में किशोरी से रेप की कोशिश


आरोपी ने चुप रहने के दिया पैसे का लालच


ट्रामा सेंटर में हुई घटना, पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मण्डलीय जिला अस्पताल में शुक्रवार की रात ट्रामा सेंटर में भर्ती एक मरीज की पुत्री के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा किशोरी को पैसे की लालच देकर चुप रहने को कहा गया। हो हल्ला होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार झारखंड प्रदेश के एक गांव निवासी महिला रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर कई वर्षों से काम करती है। भट्ठे पर मजदूरी करते वक्त वह घायल हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से उक्त घायल महिला को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसके बगल वाले बेड पर जीयनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी ताहिर भर्ती है। जो मार्ग दुर्घटना में घायल हुआ है। 


घायल महिला ने आरोप लगाया कि रात में करीब 2 बजे ताहिर का भाई जैद मेरे बेड के नीचे सोई मेरी बेटी के पास आया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वह मेरी बेटी को पैसे की लालच भी दे रहा था। इस दौरान जब मेरी नींद खुली तो मैंने हो हल्ला मचाया। शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गये। मौका देखकर जैद वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment