Sunday 30 July 2023

आजमगढ़ निर्दयी प्रिंसिपल ने छात्रा को पीटा, टूटी हाथ की हड्डी शहर क्षेत्र के लक्षिरामपुर स्थित निजी विद्यालय की घटना


 आजमगढ़ निर्दयी प्रिंसिपल ने छात्रा को पीटा, टूटी हाथ की हड्डी


शहर क्षेत्र के लक्षिरामपुर स्थित निजी विद्यालय की घटना



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ स्कूल के शिक्षक द्वारा बताए गए प्रश्नों का जवाब न देने पर तिलमिलाए प्रिंसिपल ने बेकसूर छात्रा को इस कदर पीटा कि उसके हाथ की हड्डी टूट गई। घटना शहर से सटे लक्षिरामपुर स्थित एक निजी विद्यालय में हुई बताई गई है। घायल छात्रा का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार शहर के बलरामपुर इलाके की रहने वाली कक्षा सात की छात्रा नेहा लक्षिरामपुर स्थित निजी विद्यालय में पढ़ती है। दो दिन पूर्व नेहा किसी कारणवश विद्यालय नहीं गई और उस दिन स्कूल के शिक्षक ने बच्चों को कोई होमवर्क याद करने को कहा था। दूसरे दिन स्कूल पहुंची नेहा को शिक्षक द्वारा दिए गए आदेश की जानकारी नहीं थी। कक्षा में पहुंचे शिक्षक ने जब बच्चों से उस प्रश्न का जवाब पूछा तो नेहा उसका उत्तर नहीं दे सकी। बस इसी कसूर के चलते पहले शिक्षक और फिर स्कूल के प्रिंसिपल ने नेहा की इस कदर पिटाई कर दी कि उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया।


 दर्द से कराहते हुए वह घर पहुंच कर आपबीती परिवार वालों को बताई। घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां मेडिकल परीक्षण के बाद उसके हाथ की हड्डी टूटने की बात सामने आई। इस घटना से विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में घटना के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

No comments:

Post a Comment