Tuesday 25 July 2023

आजमगढ़ निजामाबाद माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई-शैलेन्द्र लाल एसपी सिटी ने पीस कमेटी की बैठक में कहा सोशल मीडिया की अफवाह पर न दें ध्यान


 आजमगढ़ निजामाबाद माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई-शैलेन्द्र लाल


एसपी सिटी ने पीस कमेटी की बैठक में कहा सोशल मीडिया की अफवाह पर न दें ध्यान


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शांति व्यवस्था को लेकर सोमवार की रात निजामाबाद थाना में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कस्बे के दोनों समुदायों के लोगों को बुलाया गया था। बैठक दो दिन पूर्व निजामाबाद कस्बे में दो पक्षों में हुए विवाद के चलते बिगड़े माहौल को सामान्य करने और किसी भी तरह के विवाद न होने को लेकर थी।


एसपी सिटी शैलेंद्रलाल ने कहा कि सोशल मीडिया की अफवाह पर ध्यान न दें। यदि कहीं कोई मामला है तो पुलिस को जरूर सूचना दें। कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में सहयोग करना नगर के सभी लोगों की जिम्मेदारी है। यदि कहीं कोई विवाद उत्पन्न होने जैसी स्थिति है तो संबंधित अधिकारियों को जरूर बताएं। अगर कोई माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता है तो पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी। एसपी सिटी ने कहा कि पुलिस की साइबर सेल और सोशल मीडिया लैब पहले से काम कर रही है। 


सोशल मीडिया पर यदि कोई अफवाह फैलाने की कोशिश करेगा तो पुलिस ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। इस अवसर पर थाना प्रभारी सच्चिदानंद यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष अलाउद्दीन, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमा यादव, शैलेन्द्रनाथ, मंजर हुसैन आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment