Friday 14 July 2023

आजमगढ़ फूलपुर एसटीएफ के हत्थे चढ़ा ईनाम घोषित टाईगर लक्जरी वाहन, नगदी, सेलफोन तथा असलहे का लाइसेंस बरामद जेल में बंद सपा विधायक का प्रपौत्र है मृगांक यादव उर्फ टाईगर


 आजमगढ़ फूलपुर एसटीएफ के हत्थे चढ़ा ईनाम घोषित टाईगर


लक्जरी वाहन, नगदी, सेलफोन तथा असलहे का लाइसेंस बरामद


जेल में बंद सपा विधायक का प्रपौत्र है मृगांक यादव उर्फ टाईगर


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस की निगाह से बचकर जरायम की दुनिया में सक्रिय अपराधियों की सुरागरशी में जुटी एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने गुरुवार को 25 हजार ईनाम घोषित अपराधी मृगांक यादव उर्फ टाईगर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एसटीएफ टीम ने फोर्ड इण्डिवर वाहन, 53900 रुपए,दो सेलफोन तथा रायफल का लाइसेंस बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्त इन दिनों जेल में बंद फूलपुर-पवई विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक रमाकांत यादव का प्रपौत्र बताया गया है।


बताते हैं कि ईनाम घोषित एवं फरार चल रहे अपराधियों की टोह में लगी एसटीएफ की वाराणसी यूनिट को गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि 25 हजार रुपए पुरस्कार घोषित अपराधी मृगांक यादव उर्फ टाईगर फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में बिलार मऊ से कटार जाने वाले मोड़ पर मौजूद है। एसटीएफ टीम तत्परता दिखाते हुए बताए गए स्थान पर पहुंची और ईनामी मृगांक यादव उर्फ टाईगर टीम के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज बताए गए हैं। वह लंबे समय से फरार चल रहा था।

No comments:

Post a Comment