Thursday 13 July 2023

आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में 7.11 लाख की लूट का आरोपी घायल वीमार्ट के सामने दिन दहाड़े लूट की घटना को 8 लोगों ने दिया था अंजाम

आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में 7.11 लाख की लूट का आरोपी घायल


वीमार्ट के सामने दिन दहाड़े लूट की घटना को 8 लोगों ने दिया था अंजाम


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली के रोडवेज वीमार्ट के सामने 3 जुलाई को हुई दिन दहाड़े लूट मामले में पुलिस ने 13 जुलाई की बीती रात बागलखराव पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान 2.45 बजे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बताया कि इस घटना को 8 लोगों से मिलकर अंजाम दिया था। अभियुक्तों के पास से 1.45 लाख रूपये, तमंचा व कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल तथा तीन मोबाइल बरामद किया गया है।


 गिरफ्तार बदमाशों में दिनेश राम उर्फ कल्लू पुत्र फौजदार राम निवासी ठोठिया थाना मेंहनगर आजमगढ़, राजन राम पुत्र राजेन्द्र नि0 महादेव पारा थाना मेंहनगर आजमगढ़ उम्र 35 वर्ष शामिल हैं। गोली दिनेश राम के दाहिने पैर में लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताते चलें कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर ग्राम निवासी प्रमोद कुमार पुत्र रामसेवक गोरखपुर जनपद स्थित रेडिएंट माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है। 3 जुलाई को वह अपने कार्य के सिलसिले में बाइक से शहर आया था। 


दोपहर करीब ढाई बजे प्रमोद शहर के रोडवेज इलाके में स्थित शापिंग मॉल से रुपयों का कलेक्शन कर बाहर निकला तभी वहां पहले से घात लगाए बदमाश प्रमोद के नजदीक पहुंचे और असलहे का भय दिखाकर उसके पास रहे रुपयों वाला बैग लूटकर बाइक पर सवार हुए और बवाली मोड़ की ओर भाग निकले। इस मामले में पुलिस लूट के शिकार हुए कर्मचारी के पास मौजूद रकम की जानकारी प्राप्त करने के साथ ही घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए मामले का पर्दाफाश करने में लग गई थी।

 

No comments:

Post a Comment