Thursday 27 July 2023

आजमगढ़ गंभीरपुर दयालपुर लड़की को बंधक बनाकर 5 लाख की चोरी बीती रात छत के रास्ते घर में घुसे थे चोर


 आजमगढ़ गंभीरपुर दयालपुर लड़की को बंधक बनाकर 5 लाख की चोरी


बीती रात छत के रास्ते घर में घुसे थे चोर


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक दुस्साहसिक घटना को अंजाम देते हुए नगदी व गहने सहित कुल पांच लाख के सामान पर हाथ फेर दिया। इस दौरान नींद से जागी लड़की को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करवा दिया, लड़की के सामने ही चोरों ने पूरी घटना को अंजाम दिया और लड़की को कमरे में बंद कर मौके से फरार हो गए।


जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना क्षेत्र में जय मंगल यादव पुत्र स्वर्गीय बिहारी यादव निवासी ग्राम दयालपुर गांव के नौका पुरवा में स्थित मकान में बीती रात करीब 12:00 बजे मकान के पीछे से छत के रास्ते चार की संख्या में घुसे चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। चोरों की खटपट सुनकर घर में सो रही जय मंगल यादव की पोती बबीता यादव पुत्री श्यामवीर यादव की नींद खुल गई। उसने जैसे ही शोर मचाना शुरू किया चोरों ने उसके गले पर चाकू रख दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए शांत रहने का इशारा किया। इतना ही नहीं दो चोर उस लड़की के पास खड़े हो गए और अन्य चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में लग गए।


 चोरों ने लड़की के चाची के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा हुआ एक पेटी, दो सूटकेस और दूसरे कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे अटैची को बाहर निकाल लिया। चोर लड़की के कमरे को बाहर से बंद कर वहां से भाग गए। थोड़ी देर बाद बबीता ने फोन कर बाहर सो रहे अपने बाबा, मां और पिता को घटना से अवगत कराया। घटना की जानकारी होने पर गंभीरपुर थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बबीता ने पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया, उसके आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। परिजनों के अनुसार चोरों ने घर में रखे नगदी और जेवरात सहित कुल पांच लाख की सामान चोरी कर लिया।

No comments:

Post a Comment