Saturday 22 July 2023

जौनपुर/फतेहपुर एएसपी सुधाकर यादव का कमरे में मिला शव पूर्व डीजीपी जगमोहन के छोटे भाई थे एएसपी, 4 दिन की छुट्टी पर आये थे अपने घर


 जौनपुर/फतेहपुर एएसपी सुधाकर यादव का कमरे में मिला शव


पूर्व डीजीपी जगमोहन के छोटे भाई थे एएसपी, 4 दिन की छुट्टी पर आये थे अपने घर


उत्तर प्रदेश फतेहपुर पीएसी में तैनात एएसपी सुधाकर यादव का अपने कमरे में शव मिला है। वह चार दिन की छुट्टी पर अपने घर जौनपुर आए थे। यहां रात में सभी के साथ भोजन किया। सुबह देर तक नहीं उठने पर परिजनों ने देखा तो शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। अस्पताल लेकर भागे। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई है। सुधाकर यादव पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के छोटे भाई थे।


 सुधाकर यादव जौनपुर में स्थित पैतृक गांव तरहठी मुंगराबादशाहपुर में आए हुए थे। परिवार के लोगों के मुताबिक सुधाकर यादव दो दिन पूर्व ही अपने घर परिजनों से मिलने आए थे। उनके बड़े भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख बृजलाल यादव का परिवार गांव में ही रहता है। छुट्टी लेकर वह चार दिनों के लिए गांव आए हुए थे। देर रात परिजनों के साथ भोजन करके वह अपने कमरे में सोने के लिए चले गये। सुबह नौ बजे तक वह अपने कमरे से नहीं निकले तो परिजन उन्हें चाय के लिए जगाने गये। अंदर देखा तो उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। लोगों ने फौरन डाक्टरों को सूचित किया।


 सुधाकर को लेकर लोग फ़ौरन एक निजी अस्पताल गए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। माना यह जा रहा है कि रात को ही उन्हें हार्ट अटैक हुआ और बिस्तर पर ही उनकी मौत हो गई। सुधाकर यादव नोएडा, वाराणसी, चंदौली, मीरजापुर, मुरादाबाद में तैनात रह चुके हैं। फिलहाल 12वीं पीएसी में बतौर एडिशनल एसपी फतेहपुर में तैनात थे।

No comments:

Post a Comment