Friday 28 July 2023

आजमगढ़ रौनापार घायल की मौत के बाद ग्रामीणों संग परिजनों ने किया हंगामा 3 थानों की पुलिस के साथ सीओ सगड़ी मौके पर डटे, दोषियोें के खिलाफ कार्रवाई का दिया आश्वासन


 आजमगढ़ रौनापार घायल की मौत के बाद ग्रामीणों संग परिजनों ने किया हंगामा


3 थानों की पुलिस के साथ सीओ सगड़ी मौके पर डटे,


 दोषियोें के खिलाफ कार्रवाई का दिया आश्वासन


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार में 18 जुलाई को पैसे की लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें बहावनपुर निवासी अमरजीत सरोज पुत्र शंकर सरोज घायल हो गया था। बृहस्पतिवार देर शाम को बनारस में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। देर रात शव घर पहुंचा। आज सुबह करीब 7 बजे सैंकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने शव को लेकर हंगामा कर दिया। परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।


 सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी सगड़ी अतुल गुप्ता, सीओ सगड़ी के साथ रौनापार, बिलरियागंज, जीयनपुर की पुलिस मौके पर पहुच गयी। अधिकारियों द्वारा परिजनों व ग्रामीणों से घंटों वार्ता किया गया। उपजिलाधिकारी सगड़ी अतुल गुप्ता ने कहा कि जो भी दोषी है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी साथ ही शासन द्वारा जो भी अनुमन्य सहायता है वह तत्काल मुहैया कराया जाएगा।


मृतक की पत्नी किरन सरोज ने बताया कि बनकटा बाजार गोसाईं निवासी दिनेश को 50000 रुपया दिया गया था जिसे मांगने के लिए पति गए तो दिनेश व उसके परिवार के लोगों ने मेरे पति को बुरी तरह से मारा पीटा, जिनकी कल इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि मृतक के पास 3 बच्चे सुशील 10 वर्ष, शुभम 8 वर्ष और पवन 5 वर्ष हैं।

No comments:

Post a Comment