Tuesday 18 July 2023

आजमगढ़/गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ जिले के दो बदमाश धराये दोनों के खिलाफ पशु तस्करी से संबंधित कई मामले हैं दर्ज एक बदमाश पर है 25 हजार रू का इनाम


 आजमगढ़/गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ जिले के दो बदमाश धराये


दोनों के खिलाफ पशु तस्करी से संबंधित कई मामले हैं दर्ज

एक बदमाश पर है 25 हजार रू का इनाम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़/गाजीपुर जिले में करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गांधीनगर के पास सोमवार की रात बोलेरो सवार पशु तस्करों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 25 हजार का इनामी पशु तस्कर गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके साथ एक औऱ पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है। 


एसपी ओमवीर सिंह के मुताबिक दोनों बोलेरो में तीन गोवंशों को लेकर तस्करी करने कहीं जा रहे थे। पुलिस को रास्ते में देख फायरिंग कर दिए। जिले भर में सोमवार की रात चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। एसपी के मुताबिक गांधीनगर के पास थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुरब की अगुवाई में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान रात करीब पौने 11 बजे एक बोलेरो सवार दिखाई दिए। जिन्हें रोकने का इशारा किया तो वे पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, जो एक बदमाश को लगी, जिससे वह घायल हो गया है।


पुलिस ने बोलेरो में बैठे घायल सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को पुलिस प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। एसपी के मुताबिक गोली लगने से घायल बदमाश आज़मगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना अंतर्गत रसूलपुर व्यवहारा निवासी पप्पू उर्फ अली अहमद पुत्र इकबाल नट 25 हजार रुपये ईनामी है।


 उसके खिलाफ गाजीपुर और आजमगढ़ जिले के अलग अलग थानों में पशु तस्करी का मुकदमा दर्ज है। उसके साथ आज़मगढ़ जिले के गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के गौरी गांव निवासी.छोटू नट पुत्र जुम्मन नट को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों के पास से बोलेरी,बोलेरो में ठूंसकर बैठाए गए तीन गोवंश, एक तमंचा .315 बोर,03 खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है।

No comments:

Post a Comment