Sunday 2 July 2023

आजमगढ़ बिलरियागंज पक्ष में टेंडर खुलवाने को लेकर ईओ को धमकाया, किया दुर्व्यवहार एसडीएम ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में लेकर भेजा जेल


 आजमगढ़ बिलरियागंज पक्ष में टेंडर खुलवाने को लेकर ईओ को धमकाया, किया दुर्व्यवहार


एसडीएम ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में लेकर भेजा जेल


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ नगर पालिका परिषद बिलरियागंज में अपने पक्ष में टेंडर खुलवाने को लेकर एक व्यक्ति ने ईओ पर दबाव बनाने के साथ ही दुर्व्यवहार किया। ईओ ने इस बाबत बिलरियागंज थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर 151 में चालान कर एसडीएम कोर्ट भेज दिया। एसडीएम ने उसे तत्काल जमानत देने के बजाए 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में लेकर जेल भेज दिया।


मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना के तहत नगर पालिका परिषद बिलरियागंज में होने वाले कार्यों के लिए टेंडर पड़ा था। शुक्रवार को नगर पालिका कार्यालय पर टेंडर खुलना था। आरोप है कि इसी दौरान मठ विशंभर गांव निवासी अतुल राय नपा कार्यालय पर पहुंचे और ईओ प्रदीप कुमार शुक्ला पर अपने पक्ष में टेंडर खोलने का दबाव बनाने लगे।


ईओ ने जब नियम विरुद्ध कार्य करने से मना कर दिया तो अतुल राय उन्हें धमकाने लगे और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दुर्व्यवहार किया। घटना के बाबत ईओ प्रदीप कुमार शुक्ला ने अतुल राय के खिलाफ बिलरियागंज थाने पर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अतुल राय को हिरासत में लेकर 151 में चालान कर दिया।

No comments:

Post a Comment