Friday 16 June 2023

आजमगढ़ सरायमीर चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार


 आजमगढ़ सरायमीर चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाने की पुलिस ने संगठित गिरोह बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के एक सदस्य को शुक्रवार की सुबह क्षेत्र के खरेवां मोड़ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त से की गई पूछताछ के बाद बीते वर्ष नवंबर माह में क्षेत्र के फत्तनपुर ग्राम सभा में पंचायत भवन का ताला तोड़कर उसमें लगे कंप्यूटर सिस्टम, इन्वर्टर -बैट्री की चोरी का खुलासा कर दिया।


बताते चलें कि विगत 9 नवंबर  2022 को फत्तनपुर ग्राम सभा के प्रधान नूरुद्दीन पुत्र इसरार की तहरीर पर पुलिस ने पंचायत भवन का ताला तोड़कर की गई चोरी के मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। इस मामले में गैंग लीडर सरायमीर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी लौटू मौर्य पुत्र स्व० रामाश्रय के साथ ही इसी क्षेत्र के हाजीपुर निवासी शनि कुमार पुत्र विश्राम व दीपक उर्फ रिंकू पुत्र राधेश्याम तथा निजामाबाद थाना क्षेत्र के निकामुद्दीनपुर गांव निवासी विजय कुमार पुत्र हरिलाल के नाम प्रकाश में आए। पुलिस द्वारा जुटाए गए साक्ष्य व आख्या रिपोर्ट के आधार पर बीते 23 मई को जिला प्रशासन द्वारा इस गिरोह के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।


 शुक्रवार की सुबह पुलिस को इस मामले में सफलता मिली जब गिरोह का सदस्य शनि कुमार खरेवां मोड़ पर सरायमीर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

No comments:

Post a Comment