Thursday 1 June 2023

आजमगढ़ दीदारगंज जगत इण्टर कॉलेज गद्दोपुर में पूर्व राज्य मंत्री के उपस्थिति में इंटरमीडिएट उत्तीर्ण छात्राओं को दिया गया अंक पत्र अंक पत्र पा कर खिलखिलाए चेहरे,पूर्व मंत्री ने छात्राओं की शिक्षा को लेकर कही बड़ी बात


 आजमगढ़ दीदारगंज जगत इण्टर कॉलेज गद्दोपुर में पूर्व राज्य मंत्री के उपस्थिति में इंटरमीडिएट उत्तीर्ण छात्राओं को दिया गया अंक पत्र


अंक पत्र पा कर खिलखिलाए चेहरे,पूर्व मंत्री ने छात्राओं की शिक्षा को लेकर कही बड़ी बात


जगत इण्टर कॉलेज में अंक पत्र वितरण,


पूर्वमंत्री के हाथों मेधावियों को मिला प्रमाण पत्र 


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज जगत इंटर कॉलेज गद्दोपुर आजमगढ़ में आयोजित समारोह में यूपी बोर्ड परीक्षा इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण छात्राओं को अंकतालिका  का वितरण किया गया। 


इस समारोह  के मुख्य अतिथि  पूर्व उच्च शिक्षामंत्री रामआसरे विश्वकर्मा थे। अध्यक्षता कालेज  प्रधानाचार्य हरिलाल आर्य ने किया। 


मुख्य अतिथि ने संबोधन में कहा जगत इण्टर कालेज में इस वर्ष हाईस्कूल यूपी बोर्ड परीक्षा में छात्रा रियासेन यादव ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद में कीर्तिमान बनाया है। इसी प्रकार श्वेता यादव ने इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा में 83.67 अंक प्राप्त कर कालेज का मान बढ़ाया है।अपने परिश्रम और लगन से इस कालेज की छात्राओं का परीक्षा परिणाम सभी विद्यालयों से उत्तम रहा है। 


सभी छात्राओं को रिकार्ड अंक पाने की बधाई देते हुए पूर्वमंत्री ने उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की और कहा वह आगे की शिक्षा जारी रखें।कालेज उनकी मदद करेगा।जो लोग राम बचन यादव महाविद्यालय खुरासों में पढना चाहेगे उनको विशेष सुविधा दी जायेगी। 


श्री विश्वकर्मा ने कहा कि छात्र छात्राएं को ही शिक्षा दिलाने के लिये  राम बचन यादव महाविद्यालय खुरासों में बीए बीएससी बीकॉम एमए एएमसी बीएड  बीटीसी बीसीए बीबीए डी फार्मा बी फार्मा का कोर्स संचालित किया जाता हैं। क्षेत्र का कोई भी होनहार छात्र अगर  पढ़ना चाहता है तो महाविद्यालय हर संभव सहायता देने को तैयार है। श्री विश्वकर्मा ने छात्राओं के बेहतर और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।


आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment