Monday 12 June 2023

आजमगढ़ तरवां पत्नी की फावड़े से प्रहार कर निर्मम हत्या हत्यारोपी पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस तरवां क्षेत्र के टण्डवा खास गांव की घटना


 आजमगढ़ तरवां पत्नी की फावड़े से प्रहार कर निर्मम हत्या


हत्यारोपी पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस


तरवां क्षेत्र के टण्डवा खास गांव की घटना



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तरवां  थाना क्षेत्र के टंडवा खास गांव में रविवार की रात किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद आक्रोशित पति ने 55 वर्षीय पत्नी की फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी परिवार वालों को सोमवार की सुबह हुई वारदात की सूचना पाकर एसपी सिटी, सीओ लालगंज व तरवां थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। हत्यारोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई है।


जानकारी के अनुसार तरवां क्षेत्र के टंडवा खास ग्राम निवासी ज्ञानेंद्र सिंह का रविवार की रात अपनी पत्नी आशा सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उग्र स्वभाव के नाते तमतमाए ज्ञानेंद्र ने पत्नी पर फावड़े से प्रहार कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर पति मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी परिजनों को सोमवार की सुबह हुई। घर में रक्तरंजित शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतका के दो पुत्र बताए गए हैं। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment