Wednesday 14 June 2023

आजमगढ़ निजामाबाद परशुरामपुर दबंग लेखपाल विपक्षी से मिली भगत कर के दे रहा है खुलेआम चुनौती,पीड़ित परेशान


 आजमगढ़ निजामाबाद परशुरामपुर दबंग लेखपाल विपक्षी से मिली भगत कर के दे रहा है खुलेआम चुनौती,पीड़ित परेशान 


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद तहसील के गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परशुरामपुर के रहने वाले मिठाईलाल सरोज पुत्र अकबाल ने आरोप लगाते हुए बताया की मै अपनी भुमधरी आरजी गाटा संख्या 231क की पैमाइश कराने के लिए मार्च 2023 से अब तक सम्बन्धित अधिकारियो को लगभग 15 प्रार्थना दिया परन्तु क्षेत्रीय लेखपाल द्वारा विपक्षी लालचंद पुत्र रजई से मिली भगत कर के नाजायज लाभ लेकर आज तक मेरे उक्त भुमधरी आरजी की पैमाइश नही किए।

जब मै लेखपाल से सम्पर्क किया तो लेखपाल द्वारा कहा गया की मै आप की जमीन की पैमाइश नही करूंगा आप को जो करना है आप कर लीजिए आप किसी भी अधिकारी के यहाँ चले जाइए कोई मेरा कुछ नही कर पाएगा।


साथ ही पीड़ित द्वारा यह भी बताया गया की विपक्षी लालचंद सरोज पुत्र रजई जो मेरे गाँव का ही रहने वाला है उक्त लालचंद सरोज द्वारा मुझे तथा मेरे परिवार को आए दिन गाली गुप्ता दे रहा है और जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।


साथ ही यह भी धमकी दे रहे है की अब मै तुम्हारे उक्त जमीन पर कब्जा कर लूंगा तुम व तुम्हारा परिवार मेरा कुछ नही कर पाएगा क्यो की लेखपाल व निजामाबाद तहसील प्रशासन को हमने अपने कब्जे मे कर रखा है। ज्यादा बोलोगे तो तुम्हे और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।


ब्यूरो रिपोर्ट न्यूज़9यू0पी0

No comments:

Post a Comment