Saturday 3 June 2023

आजमगढ़ मुबारकपुर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत बीती शाम घर से बाजार के लिए निकला था


 आजमगढ़ मुबारकपुर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत


बीती शाम घर से बाजार के लिए निकला था


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन सठियांव से पश्चिम तरफ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अंडर पास के समीप शुक्रवार की रात लगभग एक बजे ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत की सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस व ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने शव की पहचान महेश चौहान के रूप में की। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर मर्चरी घर भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सठियांव निवासी महेश चौहान (42) पुत्र सिउच चौहान मजदूरी का काम कर के घर परिवार का भरण पोषण करता था। शुक्रवार की शाम घर से बाजार निकला था। देर रात घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश किया। पर उसका कही पता नही चल सका। परिजन अभी इंतजार कर रहे थे कि पता चला कि घर से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है। 


शव की सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गये परिजनो ने शव के शरीर पर टी-शर्ट देख कर उसकी पहचान कर लिए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। और पंचनामा भरकर विधिक कार्यवाही में जुट गई। मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो पुत्र व दो पुत्री का पिता बताया जाता हैं। पत्नी बदामी देवी का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में सठियांव चौकी प्रभारी राम कृष्ण ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।



आजमगढ़ मुबारकपुर से संजय चौहान की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment