Monday 5 June 2023

आजमगढ़ गंभीरपुर दीवानी न्यायालय में मामला विचाराधीन होने के बाद भी नायब तहसीलदार व चौकी प्रभारी गंभीरपुर चकरोड में बनवा रहे हैं नाली


 आजमगढ़ गंभीरपुर दीवानी न्यायालय में मामला विचाराधीन होने के बाद भी नायब तहसीलदार व चौकी प्रभारी गंभीरपुर चकरोड में बनवा रहे हैं नाली



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गंभीरपुर में तहसील निजामाबाद के नायब तहसीलदार शिव शंकर पटेल व गंभीरपुर पुलिस चौकी प्रभारी धीरेंद्र बहादुर सिंह रविवार को दीवानी न्यायालय में मामला विचाराधीन होने के बाद भी जबरदस्ती चकरोड को तोड़वा कर नाली का निर्माण करा रहे थे। जिस के संदर्भ में पीड़ित ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा न्याय की गुहार लगाई और दोषीयो के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।


आपको बताते चलें कि विकासखंड मोहम्मदपुर के अन्तर्गत गंभीरपुर पुलिस चौकी के सामने चकरोड़ बना हुआ है और उसी पर दीवानी न्यायालय में मुकदमा संख्या 665/22 मनोज आदि व अजय के बीच विचाराधीन है। उक्त जमीन पर वीडियो मोहम्मदपुर, सीओ सदर व पुलिस अधीक्षक कार्यालय से रिपोर्ट भी लग चुकी है उसके बावजूद भी रविवार को तहसील निज़ामबाद के नायब तहसीलदार शिव शंकर पटेल व गंभीरपुर पुलिस चौकी प्रभारी धीरेंद्र बहादुर सिंह भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अजय के पक्ष में चकरोड को तोड़वा कर नाली के लिए पाइप डलवाने लगे। इस संदर्भ में शशिकांत उपाध्याय ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप न्याय की गुहार लगाई और नायब तहसीलदार निज़ामाबाद शिव शंकर पटेल व गंभीरपुर पुलिस चौकी प्रभारी धीरेंद्र बहादुर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।


 इस संदर्भ में एसडीएम निजामाबाद प्रेमचंद मौर्या ने बताया कि इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है अगर ऐसा कुछ मामला है तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment