Sunday 11 June 2023

आजमगढ़ एसपी ने बताया लूट के पैसे से अपराधियों ने क्या बनाई थी योजना लूट घटना से जुड़े एक बड़े रहस्य का किया खुलासा जन सेवा केंद्र के प्रतिनिधि से की गई थी 7.4 लाख की लूट


आजमगढ़ एसपी ने बताया लूट के पैसे से अपराधियों ने क्या बनाई थी योजना

लूट घटना से जुड़े एक बड़े रहस्य का किया खुलासा

जन सेवा केंद्र के प्रतिनिधि से की गई थी 7.4 लाख की लूट

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जन सेवा केंद्र संचालक के प्रतिनिधि से हुए लूट मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लूट के पैसे से आजमगढ़ जेल में बंद 3 बड़े अपराधियों के जमानत कराने की तैयारी थी। अपराधी रामचंद्र द्वारा इसी तरह अन्य अपराधियों के लिए भी फर्जी जमानतदारों की व्यवस्था की जाती थी। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को ₹25000 का पुरस्कार देने की घोषणा की। साथ ही शासन को इस बाबत पत्र लिखने की बात कही कि उन्हें मेडल से भी सम्मानित किया जाए।

बता दें कि थाना रानी की सराय अंतर्गत 02 जून को हुई 7.4 लाख की लूट के अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर अपराधी व 50 हजार के इनामिया अपराधी रामचन्द्र उर्फ मैकू यादव पुत्र स्व कन्हैया यादव निवासी ग्राम भरौली थाना जीयनपुर को आज सुबह लगभग पौने 6 बजे मझगवां हाइवे के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। बदमाश के दाहिने घुटने में गोली लगी है जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

No comments:

Post a Comment