Saturday 24 June 2023

मैनपुरी दुल्हन समेत 5 लोगों की बांके से काटकर हत्या अपनी पत्नी और मामी को काटने के बाद आरोपी ने खुद को भी मारी गोली


 मैनपुरी दुल्हन समेत 5 लोगों की बांके से काटकर हत्या


अपनी पत्नी और मामी को काटने के बाद आरोपी ने खुद को भी मारी गोली



उत्तर प्रदेश मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा गोकुलपुर में एक युवक ने अपने ही परिवार के 5 लोगों को बका से काटकर उनकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। 6 लोगों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर इधर-उधर शव बिखरे हुए मिले। बताया जा रहा है कि 1 दिन पहले ही हत्यारोपी के छोटे भाई की बारात दुल्हन लेकर लौटकर आई थी। आरोपी ने भाई की हत्या करने के बाद दुल्हन की भी काटकर हत्या कर दी।


घटना ग्राम अरसारा की है। गांव के निवासी 30 वर्षीय शिववीर पुत्र सुभाष यादव ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक बताया गया है शिववीर के छोटे भाई 23 वर्षीय सोनू यादव की बारात इटावा से गंगापुरा गई थी । शुक्रवार को ही बारात वापस लौट कर आई थी। इसके बाद किसी बात को लेकर शुक्रवार की रात शिववीर ने एक-एक कर 5 लोगों की हत्या कर दी। उसने छोटे भाई सोनू, उसकी पत्नी के अलावा छोटे भाई अभिषेक, बहनोई सौरव पुत्र रामकृष्ण यादव निवासी हवेलिया थाना किशनी, फिरोजाबाद से आए दोस्त दीपक की काटकर हत्या कर दी।


आरोपी ने अपनी पत्नी डोली और मामी को भी काट दिया दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शिववीर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं के बयान देने की हालत में आने पर कुछ जानकारी मिल पाएगी। इसके अलावा पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment