Sunday 28 May 2023

फिरोजाबाद बेटे ने माता-पिता की गोली मारकर की हत्या डर से दूसरे जिले में रहते थे, गये खेत के पट्टे का पैसा लेने


 फिरोजाबाद बेटे ने माता-पिता की गोली मारकर की हत्या


डर से दूसरे जिले में रहते थे, गये खेत के पट्टे का पैसा लेने


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार की दोपहर बेटे ने साले के साथ मिलकर मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। खबर मिली तो गांव में भगदड़ मच गई। मिली जानकारी के अनुसार लोग भागकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ व थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करके घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना एका थाना क्षेत्र के नगला रमिया गांव में हुई। गांव निवासी राकेश सिंह अपनी पत्नी गुड्डी देवी व परिवार के साथ एटा में रहने लगे हैं। रविवार को वह खेत को पट्टा में उठाने और पैसा लेने के लिए गांव पहुंचे थे। दोपहर में वह दोनों बाइक से खेत की तरफ गए थे। खेत को पट्टा में उठाने के बाद वह वापस एटा लौट रहे थे। रास्ते में हथौली जयसिंहपुर गांव के पास बम्बा रोड पर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। राहगीरों ने देखा तो आस पास के गांव के लोगों को खबर दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके तथ्य जुटाए हैं। मामले की जांच में पुलिस जुटी है।


 परिवार के प्रदीप उर्फ सीटू ने बताया कि उसके बड़े भैया वीटू उर्फ योगेश और भाभी रश्मी जमीन के लालच में काफी परेशान करती थी। उन्होंने पापा द्वारा बनवाए गए घर पर कब्जा भी कर लिया है। इस वजह से माता-पिता एटा जिले में रहने लगे थे। भैया वीटू ने ही साले अंकित के साथ मिलकर हत्या की है। वीटू के आतंक से ही परेशान होकर माता-पिता नगला केवल, निधौली रोड, एटा में किराए के मकान में रहते हैं। बताया कि वीटू ने पूरे परिवार में आंतक बरपा रखा है। उसके ससुराल वाले भी दंबग हैं। वह वीटू के दबंगई पर पूरा साथ देते हैं।


 बताया कि उसे यह पसंद नहीं था कि कोई खेत में हिस्सा ले। रविवार को माता-पिता खेत के पट्टे का पैसा लेने आए थे। बताया कि वह भी माता-पिता के साथ रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। खबर पाकर परिजन व रिस्तेदार भी मौके पर पहुंच गए।

No comments:

Post a Comment