Saturday 27 May 2023

आजमगढ़ महाराजगंज प्यार के धोखे में इज्जत गंवा बैठी युवती ने की आत्महत्या पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी


 आजमगढ़ महाराजगंज प्यार के धोखे में इज्जत गंवा बैठी युवती ने की आत्महत्या


पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसकी इज्जत लूटता रहा। मन भर जाने के बाद कलयुगी प्रेमी ने प्रेमिका युवती को दुत्कार दिया। प्यार के जाल में फस कर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र में घटित हुई बताई गई है। इस मामले में मृतका की मां द्वारा आरोपित किए गए युवक को पुलिस ने शनिवार की सुबह क्षेत्र के नरोत्तमपुर पुलिया के पास धर दबोचा।


बताते हैं कि बीते 24 मई को महराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने स्थानीय थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसकी पुत्री को कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मेहमौनी ग्राम निवासी जितेंद्र कुमार यादव पुत्र दशरथ अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी करने का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में प्रेमी युवक ने युवती के साथ शादी करने से इंकार कर दिया।


 युवती ने आपबीती अपने परिजनों को बताई। सच्चाई जानने के बाद युवती के परिजन युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से उसके घर पहुंचे तो युवक के परिजनों द्वारा पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी देते हुए बैरंग वापस लौटा दिया गया। इस बात की जानकारी होने पर व्यथित युवती ने आत्महत्या कर ली। मृतक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू की। शनिवार की सुबह आरोपी जितेंद्र कुमार यादव महाराजगंज थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर नहर पुलिया के समीप पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस मामले में आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment